मुफ्त अनाम चैट – कोई लॉग नहीं, छिपी हुई पहचान

Start Chatting Already [No Registration Required]

Enter The Chat

This will take you to the chat room you are looking for.

अनाम चैट से हमारा वास्तव में क्या मतलब है?

दुनिया भर के अन्य अनाम उपयोगकर्ताओं के साथ चैट करने के लिए मुफ्त अनाम चैट रूम ।
अनाम चैट द्वारा हम सुझाव देते हैं कि कोई भी उपयोगकर्ता नहीं जानता कि वे किसके साथ चैट कर रहे हैं । उपयोगकर्ताओं को केवल एक चीज के बारे में पता है कि वे जिन ग्रंथों का आदान-प्रदान कर रहे हैं । एक उपयोगकर्ता को ऐसी किसी भी चीज़ का आदान-प्रदान नहीं करना चाहिए जो उनके उपयोगकर्ता नाम(खाता नाम जिसे आप साइन अप करने के लिए उपयोग करेंगे ) या किसी अन्य व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य जानकारी का लिंक प्रकट कर सके जो गुमनामी बनाए रखने के लिए आपके सोशल मीडिया खातों से संबंधित हो ।

येशिचैट आपकी चैट को गुमनाम कैसे बनाता है?

हम आपके उपयोगकर्ता नाम को आपके साथी के साथ साझा नहीं करते हैं । अंतिम उपयोगकर्ता आपको एक निर्दिष्ट नाम “अनाम”के रूप में देखता है । यह नाम उन सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपयोग किया जाता है जो अनाम यादृच्छिक चैट में लगे हुए हैं । प्रत्येक उपयोगकर्ता असाइन किए गए उपयोगकर्ता नाम “बेनामी”के तहत दूसरे को देखता है ।

रैंडम चैट उपयोगकर्ताओं को उनके हितों के आधार पर यादृच्छिक रूप से जोड़ता है या यहां तक कि पूरी तरह से यादृच्छिक रूप से जब आपने कोई हित प्रदान नहीं किया है । कई बार आप ऐसे लोगों के सामने आ सकते हैं जिन्हें आप बिल्कुल पसंद नहीं कर सकते हैं, कृपया बातचीत को डिस्कनेक्ट करने के लिए दो बार न सोचें ।

अनाम चैट के दौरान क्या होता है?

अपनी चैट को पूरी तरह से गुमनाम बनाने के लिए बातचीत का कोई लॉग हमारे साथ संग्रहीत नहीं है । उपयोगकर्ता नए उपयोगकर्ताओं को डिस्कनेक्ट करने और कनेक्ट करने के बाद वार्तालाप नहीं देख सकते हैं । ऑनलाइन बेनामी चैट द्वारा हम यहां “बेनामी रैंडम चैट” विकल्प का उल्लेख करते हैं ।


किसी को जोड़ने और अपना उपयोगकर्ता नाम प्रकट करने के लिए, मित्र जोड़ें बटन पर क्लिक करें । मित्र जोड़ें बटन किसी अन्य उपयोगकर्ता को आपकी प्रोफ़ाइल पर आमंत्रण भेजेगा । कृपया जान लें कि आमंत्रण आपके उपयोगकर्ता नाम और आपके द्वारा सेट की गई प्रोफ़ाइल तस्वीर के अलावा कुछ भी प्रकट नहीं करता है

अगर आप किसी दोस्त को रखना चाहते हैं तो आपको क्या करना चाहिए?

आप अभी भी पूरी तरह से गुमनाम हैं । फिर से पढ़ने के लिए कोई चैट लॉग उपलब्ध नहीं होगा । सुनिश्चित करें कि जब आप यादृच्छिक चैट में अजनबियों से बात करते हैं तो आप अपनी व्यक्तिगत पहचान योग्य जानकारी साझा नहीं करते हैं ।

बेनामी चैट भारत

प्रत्येक भारतीय के लिए अपने अवकाश के समय का आनंद लेने के लिए एक समझदारी से तैयार की गई वेब आधारित अनाम चैट । बेनामी चैट किसी के लिए भी अपने खाली समय को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन में ट्यून करके आनंद लेने के लिए 100% मुफ़्त है । भारत भर से भारतीयों का आनंद लें yesichat.com की अनाम चैट। क्यों? क्योंकि आपके साथ बातचीत में शामिल होने के लिए किसी अन्य उपयोगकर्ता की प्रतीक्षा नहीं है ।

तो, कुछ सरल चरणों का पालन करके भारतीय अनाम चैट को आज़माने के लिए आपका स्वागत है । पहला कदम एक उपयोगकर्ता नाम चुनना है । दूसरा और अंतिम चरण जारी रखें पर क्लिक कर रहा है । हाँ, यही हमारा मतलब था जब हमने कुछ कदम कहा । हम चाहते हैं कि आप हमारे लिए सामान जोड़ने और खोजने के लिए छोड़ दें । आराम करें और अपने जीवन की चैट का आनंद लें ।

एक से एक अनाम चैट

पर yesichat.com एक उपयोगकर्ता एक उपयोगकर्ता के साथ बेतरतीब ढंग से चैट करना चुन सकता है । हम आपको पूरी तरह से यादृच्छिक व्यक्ति से जोड़ेंगे । व्यक्ति दुनिया के किसी भी तरफ से हो सकता है इसलिए अपनी सीट बेल्ट कस लें और अपने लिए एक उपयोगकर्ता नाम चुनें ।

हमारे द्वारा प्रदान की जाने वाली एक से एक अनाम चैट की विशिष्टता यह है कि जब आप मौजूदा बातचीत को समाप्त करते हैं तो एक नई बातचीत शुरू करने में बहुत समय नहीं लगता है । सटीक होने के लिए, हम आपको तुरंत एक फ्लैश में भागीदारों को बदलने देते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *